BigBoss

बिग बॉस 17: नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान घर के सदस्यों ने जताया गुस्सा, इन पांचों प्रतियोगियों पर लटकी घर से बेघर होने की तलवार

बिग बॉस 17 में हाल ही में काफी झगड़े देखने को मिले हैं। बिग बॉस ने एक बड़ा गेम खेला और सभी सदस्यों के घर बदल दिए। नतीजतन, विक्की जैन और अंकिता लोकेंडे अलग-अलग घरों में रहते थे। वहीं विक्की जैन को हार्ट रूम से निकालकर माइंड हाउस में लाया गया है, जबकि अंकिता लोकेंडे अभी भी हार्ट हाउस का हिस्सा हैं और अपने पति से अलग हो चुकी हैं. उधर, कार्यक्रम के भीतर सगाई का काम चल रहा था और काफी शोर-शराबा हो रहा था. अब बिग बॉस 17 का ये नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) में हुए चौंकाने वाले नॉमिनेशन

बिग बॉस 17 के लिए इस हफ्ते नॉमिनेशन प्रक्रिया काफी दिलचस्प रही। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों ने एक-दूसरे के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर की. बिग बॉस 17 के इस नए प्रमोशनल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक तरफ ऐश्वर्या शर्मा अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट कर रही हैं तो दूसरी तरफ मुन्नवर फारूकी भी अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट कर रहे हैं. तो, अंकिता लोखंडे ऐश्वर्या शर्मा को नॉमिनेट करती हैं।

बिग बॉस 17 में ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते पांच प्रतियोगी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिनमें अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सनी आलिया, खानजादी और अभिषेक कुमार शामिल हैं। हम आपको बता दें कि अनुराग डोभाल अपनी हरकतों के लिए पहले ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं. इन हालातों को देखते हुए यह देखना होगा कि इस हफ्ते एलिमिनेशन का भार किस प्रतिभागी पर पड़ेगा।