BigBoss

बिग बॉस 17: पहले हफ्ते में नॉमिनेट हुए ये तीन कंटेस्टेंट किसका कटेगा शो से पत्ता?

बिग बॉस 17 को शुरू हुए दो दिन हो गए हैं। हालांकि, शो की शुरुआत में बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक बड़ा झटका दिया। दरअसल, बिग बॉस 17 में पहले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई, जहां तीन प्रतियोगियों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया। मनारा चोपड़ा पहले ही नॉमिनेट हो चुकी थीं, लेकिन अब इस लिस्ट में दो कैंडिडेट्स का नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट में जानें कि बिग बॉस 17 में कौन से तीन प्रतियोगी हैं जिन पर सगाई की तलवार लटकी हुई है।

ये तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

इस सीजन में बिग बॉस खुद ही प्रतियोगियों के दिल, दिमाग और ताकत से खेल रहा है। घर के सदस्यों को आश्चर्यचकित करने के लिए, बिग बॉस ने उन्हें शो के तीन घरों दिल, दिमाग और दम से एक-एक प्रतियोगी को नामांकित करने का काम सौंपा। दिल वाले हाउस की मन्नारा चोपड़ा, ब्रेन हाउस के नवीद सोले और दम हाउस के अभिषेक कुमार को बेघर होने के लिए नामांकित किया गया है। यह जानकारी खुद बिग बॉस फैन साइट “बिग बॉस तक” द्वारा दी गई है।

इन 17 कंटेस्टेंट्स ने मारी ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में मारी एंट्री

बिग बॉस 17 में 17 प्रतियोगी (अंकिता लोकंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, मनूर फारूकी, अनुराग डोभाल, मनारा चोपड़ा, नवीद सोल, सना खान, जिग्ना फिरोज, सोनिया बंसल)। खान, सनी आर्य, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत मष्टी) ने प्रस्तुति दी।