BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अंकिता लोकंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखते रह गए बाकी कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 की शुरुआत पहले दिन से ही लड़ाई-झगड़े के साथ हो रही है। टेलीविजन की दो स्टार जोड़ियों वाले सलमान खान के इस शो में 17 प्रतियोगी शामिल हुए थे। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने बिग बॉस में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगे. माना जा रहा था कि ये दोनों सेलेब्रिटी कपल बिग बॉस के घर में एक साथ खेलेंगे। सोशल नेटवर्क पर उनके संबंध पर पहले से ही संदेह था, लेकिन उन्हें श्रृंखला में नहीं देखा गया था। अब बिग बॉस के घर में भी अंकिता और ऐश्वर्या की लड़ाई हो गई, जिससे घर में सभी लोग हैरान रह गए।

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई

बिग बॉस 17 24 घंटे के लिए उपलब्ध है. कल इसी शो में हमने अंकिता लोकंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बहस देखी. शो में अंकिता को ऐश्वर्या के बोलने के तरीके से दिक्कत थी और वह ऐश्वर्या शर्मा के चेहरे पर भी यही बात कहती नजर आईं। इसी बीच नील भट्ट ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि आप दोनों (विक्की और अंकिता) हमसे बात नहीं करना चाहते. उस वक्त ऐश्वर्या शर्मा ने ये भी कहा था कि आप कभी मुझसे बातचीत नहीं करना चाहते. इस चर्चा के दौरान ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोकेंडे को इनसिक्योर भी कहा, जिससे ऐश्वर्या थोड़ी नाराज हो गईं. हालाँकि, उनकी लड़ाई कम हो जाती है और बाद में दोनों गले मिलते हैं।

अंकिता और ऐश्वर्या-नील को बिग बॉस ने दी थैरेपी

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के आने के बाद माना जा रहा था कि ये तीनों शो में धमाल मचाएंगे, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। शो में तीनों बिल्कुल ठंडे नजर आ रहे हैं. अंकिता कुछ नहीं करती. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी गेम में कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। इस वजह से बिग बॉस ने सबसे पहले अंकिता को थेरेपी दी. इसमें अंकिता को अपनी पर्सनैलिटी का एहसास हो सका। इसके बाद, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के लिए एक विशेष तारीख का आयोजन किया गया। इसी बीच ऐश्वर्या शर्मा ने रोते हुए कहा कि उन्हें ये गेम समझ नहीं आ रहा है.