BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अंकिता लोकंडे के नखरे देख भड़के विक्की जैन, बोले- ‘जब से तुमसे मिला हूं…’

बिग बॉस 17 में काफी उथल-पुथल मची हुई है. एक तरफ विक्की जैन और नील भट्ट के बीच तनाव है तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता के साथ भी विक्की के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. जब से अंकिता और विक्की बिग बॉस के घर में आए हैं, उनके रिश्ते में खटास आ गई है। अंकिता विक्की पर उन्हें समय न देने का आरोप लगाती रहती हैं। हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विक्की अंकिता के आरोप सुनकर नाराज हो जाते हैं।

अंकिता पर भड़के विक्की जैन

बिग बॉस 17 के इस नए प्रमोशनल वीडियो में अंकिता लोकंडे और विक्की जैन पूल एरिया में नजर आ रहे हैं। इसमें विकी कहती है कि जब वह यहां आई थी तो उसे पता था कि ऐसा होगा। “क्या?” अंकिता कहती हैं. और विक्की कहते हैं, “यहाँ यही चल रहा है।” फिर अंकिता कहती हैं, ”मैंने कहा था न कि प्यार से यहां आओ.” इस मामले में, विकी कहता है कि मैं वैसे भी यहाँ हूँ। विक्की की बातें सुनकर अंकिता गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं जाओ फिर मैं यहां आराम से बैठूंगी। विकी कहते हैं, यह बहुत अच्छा एहसास है: “जो कुछ भी आपको पसंद है वह इस स्थिति में सही नहीं है।”

अंकिता हुई नाराज़

विक्की की बात सुनते हुए अंकिता कहती हैं, ‘यह बहुत अच्छा है कि सभी लोग मजे कर रहे हैं।’ यह अच्छा है कि सभी लोग आपके मित्र हैं। विक्की अंकिता की बात पर गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि जैसा कि तुम्हें पता है कि मैं तुमसे पहले दिन से ही ऐसा हूं। तब अंकिता ने कहा, ”लेकिन तुम मुझसे इतने दूर नहीं रहे, जितने अब हो।” विक्की गुस्से में अंकिता से कहते हैं, मुझसे दूर रहो, तुम्हें पता है तुम क्या शब्द इस्तेमाल कर रही हो। इस पर अंकिता कहती हैं, ‘तुम मेरे साथ नहीं सबके साथ रहते हो।’ फिर विक्की ने कहा, “इसका मतलब मैं किसी के साथ नहीं रहता, सिर्फ तुम्हारे साथ रहता हूं।” तो हम यहाँ क्यों आये? कृपया घर पर रहें, ठीक है?