BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अंकिता लोखंडे-ऐश्वर्या ने लड़ाई में हदें पार कीं, टीवी पर दिखाया बहुओं का ‘विकराल’ रूप

बिग बॉस 17 के घर में इस बार दो स्टार जोड़ियों ने एंट्री की है. अंकिता लोकेंडे यहां अपने पति विक्की जैन के साथ हैं और शो में नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा भी हैं. शुरुआती कुछ दिनों में तो ये स्टार कपल एक साथ खेलते नजर आए, लेकिन तीसरे हफ्ते के खत्म होते-होते दोनों जोड़ियों के बीच आग भड़क गई. पहले शो में विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा की ही लड़ाई हुई थी. अब इस कार्यक्रम में इन चारों लोगों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. इस दौरान आप अंकिता लोकंडे और ऐश्वर्या शर्मा का डरावना लुक देख सकते हैं। अगले एपिसोड में खूब कन्फ्यूजन होगा.

नॉमिनेशन के बाद भिड़ेंगे टीवी कपल्स

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नॉमिनेशन की जानकारी दी गई है। इस प्रोमो में नॉमिनेशन के बाद दिलवाले हॉल में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के बीच तीखी लड़ाई होती दिख रही है। प्रोमो में विक्की जैन, नील और ऐश्वर्या से पूछते हैं कि मुझे नॉमिनेट क्यों किया गया? इसके बाद ऐश्वर्या कहती हैं, “अपनी तरफ देखो।” अंकिता लोखंडे नील भट्ट से यह भी कहती हैं, ”मैं ठीक थी।” तो उसने ऐसा व्यवहार क्यों किया जैसे वह मेरे साथ था? जिस पर नील जवाब देता है: “मैंने तुम्हें सब कुछ बता दिया है। तुम्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा है।” इस दौरान अंकिता और नील के बीच काफी बहस होती है। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा ‘चुड़ैल’ शब्द का इस्तेमाल करती हैं जिससे झगड़ा काफी बढ़ जाता है।

खत्म हुआ दोनों कपल्स का भाईचारा

प्रोमो में हम देख सकते हैं कि विक्की जैन, अंकिता लोकंडे के संदर्भ में ‘चुड़ैल’ शब्द सुनने के बाद ऐश्वर्या शर्मा पर गुस्सा हो रहे हैं, जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है। वे दोनों आगे बढ़ते हैं लेकिन नील ऐश्वर्या को रोक देता है। और बीच में अंकिता लोकेंडे भी हैं. इस दौरान चारों लोगों के बीच तीखी लड़ाई हो जाती है. अंकिता ने ऐश्वर्या को पागल कहा तो ऐश्वर्या ने विक्की को कुत्ता तक कह दिया।