BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: आधी रात को घर में भयंकर लड़ाई होने पर नील भट्ट विक्की जैन को मारने के लिए दौड़े

बिग बॉस 17 में पहले दिन से ही कई परेशानियां देखने को मिलीं। शो को शुरू हुए अभी पांच दिन ही हुए हैं, लेकिन कंपनी के अंदर कई बार विवाद हो चुका है. अभिषेक कुमार को लगभग सभी प्रतियोगियों से संघर्ष करना पड़ा और विक्की जैन ने भी अपनी बुद्धिमत्ता के कारण कई गलतियाँ कीं। बिग बॉस में शांत रहने वाले नील भट्ट ने यहां धमाका कर दिया। बिग बॉस के घर में नील भट्ट और विक्की जैन के बीच तीखी बहस हुई। यह विज्ञापन प्रकाशित हो चुका है और चर्चा का विषय बन गया है.

नील भट्ट और विक्की जैन की लड़ाई

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है और यह काफी धमाकेदार है। इस प्रोमो में पहले तो अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच बहस होती है। खानजादी, बी. घंटा। फिरोजा खान अंकिता लोखंडे के प्रोफेशन पर कमेंट करती हैं, जिसके चलते उनके बीच हिंसक लड़ाई हो जाती है. इस दौरान अंकिता खानजादी ने कई खुलासे किये. अंकिता और खानजादी की लड़ाई को रोकने के लिए विक्की जैन आगे आते हैं। वह अंकिता को भी वापस ले जाता है। इसी वक्त नील भट्ट भी आ जाते हैं, लेकिन विक्की उन्हें दूर कर देते हैं। विक्की भी उसे रुकने के लिए कहता है, जिससे नील नाराज हो जाता है। इसीलिए वह विक्की जैन से झगड़ा कर रहा है। उनके बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि नील विक्की को मारने के लिए भागता है, लेकिन ऐश्वर्या शर्मा उसे रोकने की कोशिश करती है।

फैंस ने किया रिएक्ट

बिग बॉस 17 का ये ऐड सोशल मीडिया पर दिन-ब-दिन पॉपुलर हो रहा है. इस विज्ञापन को देखने वाले लोग नील भट्ट को ट्रोल करते हुए अंकिता लोकंडे की तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने अंकिता लोखंडे का नाम लिखा और उसके आगे अलग-अलग शेड्स वाले हार्ट इमोजी लगाए। इसके अलावा नील और विकी जेन को भी पागल कहा जाता है।