BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: इस बार कंटेस्टेंट्स के दिलो-दिमाग की बजेगी बैंड, तीन अवतारों में दिखेगा बिग बॉस का रौद्र रूप

हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो रिलीज हुआ था. प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस का यह नया सीज़न बहुत दिलचस्प लग रहा है। बिग बॉस 17 का प्रोमो गुरुवार को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया गया और इसमें सलमान खान एक अलग लुक में हैं।

सलमान खान दिखे कई अवतार में

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान कभी सूट, कभी शेरवानी तो कभी टी-शर्ट के साथ बुलेटप्रूफ जैकेट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ”अभी तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंखें ही देखी हैं. अब आपको बिग बॉस के तीन अवतार देखने को मिलेंगे. दिल… दिमाग, और ताकत. अभी के लिए इतना ही, प्रोमो हुआ खत्म।”. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, ”बिग बॉस इस बार अलग रंग दिखाएगा और आप सभी हैरान रह जाएंगे.”

‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के प्रोमो वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। अब फैंस शो के जल्द ही प्रसारित होने का इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अगर प्रोमो अभी रिलीज हो गया है तो हो सकता है कि बिग बॉस 17 सितंबर के आखिर तक या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाए।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह इस सीजन के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।” एक और यूजर ने लिखा, “कुछ भी हो लेकिन यह सीजन बिग बॉस ओटीटी 2 से ज्यादा हिट नहीं हो सकता।”