BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: कैटरीना कैफ सलमान खान के शो में पताही के किरदार में नजर आएंगी और अपने परिवार के सदस्यों के साथ मस्ती करेंगी।

जैसे-जैसे बिग बॉस 17 आगे बढ़ रहा है, हमें इस शो के प्रतियोगियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। लेकिन हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के घर में सभी त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाए जाते हैं. करवा चौथ के बाद बिग बॉस पर दिवाली सेलिब्रेशन (दिवाली 2023) देखने को मिलेगा. इस हफ्ते वीकेंड का वार में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाएंगी. कैटरीना इस शो में अपनी नई फिल्म “टाइगर 3” का प्रमोशन कर रही हैं। हालाँकि, दिवाली के लिए बिग बॉस 17 में कैटरीना की भागीदारी दोहरे झटके के रूप में आएगी। बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें कैटरीना कैफ बिग बॉस के सेट पर और खुद टाइगर यानी टाइगर की एंट्री होती है। सलमान खान ने कैटरीना का स्वागत किया.

घरवालों के साथ जमकर मस्ती करेंगी कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो में अभिनेत्री कैटरीना कैफ पीले रंग की पोशाक पहनकर बिग बॉस के सेट पर प्रवेश करती हैं और सलमान खान भी उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। स्वागत। कैटरीना के घर में आने पर सदस्य उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में दिख रहा है कि न सिर्फ कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ मस्ती कर रही हैं बल्कि सलमान खान भी अपने को-स्टार के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड का वार में सिर्फ कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

इस हफ्ते 9 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

टीवी खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते बिग बॉस 17 से बेघर होने के लिए नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोकंडे, सनी आलिया, मनारा चोपड़ा, नावेद शोले, समर्थ जोलर और अनुराग नॉमिनेट हुए हैं। – जिनमें डोभाल और अरुण मा शेट्टी भी शामिल हैं। ऐसे में इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि इस हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से कौन सा सदस्य बेघर होगा।