BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: खानजादी की हरकत देखकर मुनव्वर फारूकी को गुस्सा आ गया और गुस्से में चिल्लाकर कहा, “चल निकल!”

बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। शो के पहले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया खत्म हो चुकी है और बेघर होने के लिए मनारा चोपड़ा, नावेद शोलाई और अभिषेक कुमार का नाम सामने आया है। बिग बॉस 17 में लगातार कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद चल रहा है। इस कार्यक्रम के लिए एक नया प्रचार वीडियो हाल ही में जारी किया गया था। इस वीडियो में मनूर फारूकी और खानजादी (फिरोज खान) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है.

बिग बॉस 17 का नई प्रोमो

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो वीडियो में फिरोजा खान यानी खानजादी लगातार खाने और किचन के कामों पर अपना असंतोष जाहिर करती नजर आ रही हैं. खानजादी और सोन्या रसोई में जिम्मेदारियों को लेकर लगातार बहस करते हैं। इस बीच, जब हंजादी खाना खाते समय नखरे दिखाती है, तो मन्नारा उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है। तभी मुनव्वर भी खानजादी को मनाने आते हैं, लेकिन तभी खानजादी डांस करते हुए अपने तेवर दिखाते हैं, जिसके बाद मुनव्वर काफी नाराज हो जाते हैं.

खानजादी पर जोर से चिल्लाते हैं मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 के इस प्रमोशनल वीडियो में मनूर फारूकी और खानजादी के बीच बहस बढ़ जाती है और मनूर खानजादी पर चिल्लाने लगता है और कहता है, “यहां से निकल जाओ।” इस वीडियो में मनोर का गुस्सा देखकर खानजादी भी गुस्सा हो जाते हैं. बिग बॉस 17 के इस प्रमोशनल वीडियो को खूब कमेंट और फीडबैक मिले हैं. मुझे यह भी कहना चाहिए कि मनूर फारूकी को खानजादी से पहले अनुराग डोभाल से दिक्कत थी। इन दोनों की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.