BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: राशन टास्क में प्रतियोगियों के बीच लड़ाई, Munawar faruqui-Neil Bhatt की लड़ाई ने सब कुछ बर्बाद कर दिया

बिग बॉस 17 को शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी पूरा हो चुका है. इस सीज़न में कोई योजना या शेड्यूलिंग कार्य नहीं किया गया है। सीरीज में अब तक सिर्फ परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई-झगड़े और पागलपन ही दिखाया गया है। आने वाले एपिसोड में इस सीजन का पहला फूड राशन टास्क होगा जहां काफी उथल-पुथल होगी. इस टास्क के दौरान प्रतियोगी बिग बॉस की बात सुनने से ज्यादा अपनी बातों को लेकर चिंतित रहेंगे, जिसके कारण बिग बॉस के गुस्से का घर के सदस्यों पर बहुत बुरा असर पड़ेगा। इस टास्क का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जो बेहद दिलचस्प है.

राशन टास्क में घरवालों को गलती पड़ेगी भारी

बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर राशन टास्क की घोषणा करते हुए शो का एक नया प्रोमो जारी किया है। इस टास्क की शुरुआत में बिग बॉस के टास्क की घोषणा की जाती है और सभी प्रतियोगी गार्डन एरिया में एक कतार में खड़े हो जाते हैं। यह मनस्वी ममगई नहीं है. वह बाथरूम में तैयार हो जाता है. इतना ही नहीं, इसी बीच विक्की जैन और अंकिता लोकंडे आपस में बात कर रहे हैं। तभी अन्य प्रतिभागी भी वहां आ जाते हैं. यह देखकर बिग बॉस नाराज हो जाते हैं और प्रतियोगियों को बिना बताए काम शुरू कर देते हैं। हालाँकि, अंकिता लोकंडे और मनारा चोपड़ा ने अपने कर्तव्यों को ठीक से नहीं निभाया और इसके लिए उन्हें और विक्की जैन को फटकार लगाई गई।

टास्क में होगी लड़ाई

जैसा कि टीज़र में देखा जा सकता है, खूब लड़ाई-झगड़े होंगे। इस विज्ञापन की अच्छी बात यह है कि चुनौती के दौरान सभी प्रतिभागी खाने के लिए कमरे में भागते हैं। तभी उनके बाहर आने के बाद मनूर फारूकी और नील भट्ट के बीच बहस हो गई. इन दोनों को एक दूसरे पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा, नील और मनूर एक-दूसरे से बहस करने लगे जिसके कारण बिग बॉस ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया। वीडियो के अंत में अंकिता लोकेंडे कहती नजर आ रही हैं कि बिग बॉस कोई खाना नहीं है. इससे पता चलता है कि इस हफ्ते घर के सदस्यों को खाना न खिलाने पर बिग बॉस को सजा मिलने की संभावना है.