BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो वीडियो: दोस्तों ने मनारा चोपड़ा की पीठ में छुरा घोंपा, उन्हें घर से बेघर करने के लिए किया नॉमिनेट।

बिग बॉस 17 में घर के सदस्यों के बीच लगातार झगड़े हो रहे हैं। शो को शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए हैं, लेकिन घर वालों के बीच काफी टेंशन है. बिग बॉस लगातार प्रतियोगियों के दिल, दिमाग और शक्तियों के साथ खेलते हैं। इस बीच बिग बॉस ने प्रतियोगियों को बड़ा झटका दिया। दरअसल, शो की शुरुआत से ही बिग बॉस की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई थी. बिग बॉस 17 का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें बिग बॉस सभी सदस्यों से अपने घर के एक सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए कह रहे हैं।

मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को घरवालों ने दिया धोखा

बिग बॉस 17 के इस नए प्रमोशनल वीडियो में सभी घरवाले बिग बॉस के सवालों पर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, विक्की जैन आदि लगभग सभी ने मनारा का नाम लिया और मनारा को पहले सप्ताह के प्रदर्शन के लिए नामांकित किया गया। अपने परिवार से मिले इस धोखे के कारण मनारा टूट जाती है और फूट-फूटकर रोने लगती है और कहती है कि उसे विक्की के लिए बहुत दुख होता है क्योंकि बहुत सारे दोहरे मापदंड हैं। उसके बाद मिनारा कहती है मैं वापस आऊंगी इसलिए मेरा इंतजार करना. बिग बॉस 17 के इस प्रमोशनल वीडियो को खूब कमेंट और फीडबैक मिले हैं.

बिग बॉस 17 के वीडियो पर फैंस के रिएक्शन्स

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो पर अक्सर लोग कमेंट करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। एक यूजर ने लिखा, “मन्नारा ईशा और अभिषेक जैसे प्रतियोगियों से बेहतर हैं जो मंच पर लड़ते हैं और घर पर तुरंत दोस्त बन जाते हैं। मन्नारा और मुनव्वर के बीच अद्भुत दोस्ती है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “मन्नारा वाकई एक अच्छा इंसान है और दिलवाले मकान वालों से बेहतर कंटेंट मुहैया कराता है।”