BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: सलमान खान के शो में आते ही डिप्रेशन में आ गईं ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट पर निकाला गुस्सा

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 पिछले दिनों काफी चर्चा में था। बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है। इस शो को लोग काफी अच्छा रिस्पॉन्स देते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में कुछ ही दिनों में उथल-पुथल मच गई। अभिषेक कुमार को काफी लोगों का आशीर्वाद मिला है. विक्की जैन और अंकिता लोकंडे के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा जारी है. इसी बीच बिग बॉस 17 का प्रमोशनल वीडियो रिलीज हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

ऐश्वर्या शर्मा का हुआ बुरा हाल

बिग बॉस 17 के प्रोमो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट अभिनीत। वीडियो में दोनों काफी परेशान नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा को इस शो का फॉर्मेट समझ नहीं आता है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह डिप्रेशन में आ गई हैं. वहीं नील भट्ट बिग बॉस से कहते हैं कि हमें मानना ​​होगा कि हम बोरिंग हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आई दरार?

बिग बॉस 17 के इस प्रोमो में अंकिता लोकंडे और विक्की जैन के बीच विवाद देखने को मिल रहा है। अंकिता विक्की से उसका साथ न देने की शिकायत करती है। विकी का कहना है कि वह उनके साथ है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि विक्की जैन और अंकिता लोकंडे का रिश्ता कमजोर हो गया है. हम आपको बता दें कि इस शो में विक्की जैन और अंकिता लोकेंडे ने एक साथ बतौर कपल हिस्सा लिया था.