BigBoss

बिग बॉस 17: मन्नारा चोपड़ा ने खानजादी के किरदार पर फिर उछाला कीचड़, कहा- ‘इसे अफेयर करने की आदत’

बिग बॉस 17 में इन दिनों खानजादी और मनारा चोपड़ा के बीच कोल्ड वॉर साफ नजर आ रही है। शो में दर्शकों को दोनों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली. इसके बाद खानजादी की फिल्म स्टार मनारा चोपड़ा से दोस्ती खत्म हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा खानजादी के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. नवीनतम एपिसोड में अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने एक बार फिर खानजादी को “चरित्रहीन” कहा। उन्होंने पहले शो में खानज़ादी को “चरित्रहीन” बताया था। तभी अंकिता लोकंडे ने उन्हें टोक दिया. कल, अभिनेत्री मनारा चोपड़ा ने यूट्यूबर अनुराग डोभाल के साथ बातचीत में खानज़ादी पर फिर से निशाना साधा और उन्हें “चरित्रहीन” कहा।

मन्नारा चोपड़ा ने अनुराग डोभाल से की बात

वहीं मनारा चोपड़ा गार्डन में अनुराग डोभाल से बात कर रही हैं और कहती हैं, ”मैंने बाहरी दुनिया से इस बारे में कुछ सीखा है, लेकिन मैं अभी इसका खुलासा नहीं करूंगी.” इस पर मनारा चोपड़ा कहती हैं, “हां, मैं आपको संदर्भ बता दूं।” यहाँ किसका चक्कर चल रहा है? बाहरी दुनिया में यह बिल्कुल सामान्य बात है. इस पर अनुराग डोभाल कहते हैं, “नहीं यार, मुझे लगता है कि वह बहुत ग़लत है।” कभी तो कभी कहती हैं, मैं व्हीलचेयर पर थी. कभी-कभी वह कहती है कि मैं अनाथालय में थी। इस पर मनारा कहती है, ‘अच्छा, उसने भी ऐसा कहा,’ इस पर अनुराग कहता है, ‘मैं उसकी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ, उस पर विश्वास नहीं करता।’ इस पर मनारा कहती हैं, “वह बहुत सरल हैं, कभी-कभी कहती हैं कि मेरे पिता बहुत अमीर थे।” अनुराग कहते हैं, ”मुझे समझ नहीं आता कि एक इंसान के साथ इतने सारे हादसे कैसे हो सकते हैं.” इस पर मनारा कहती हैं, “मुझे नहीं पता, कभी-कभी लोग दुर्घटना चाहते हैं क्योंकि उन्हें यह पसंद है।” चोपड़ा इस समय मनोरंजन समाचार जगत में चर्चा में हैं। इसके बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. जहां लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं.

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा से कहा

इसके अलावा, अंकिता लोखंडे ने खानज़ादी को “कैरेक्टरलेस” कहने के लिए मनारा चोपड़ा की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि किसी को मत बताना. हालांकि, बाद में मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच विवाद हो गया। इसके बाद आप इनके बीच छत्तीस का आंकड़ा देख सकते हैं। इधर, मनारा चोपड़ा शो में अपने इकलौते दोस्त मुन्नवर फारूकी पर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़तीं. इस वजह से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं।