BigBoss

बिग बॉस 17: मुनव्वर फारूकी, नावेद या सना रईस खान? इस बार घर से कौन निकलेगा?

बिग बॉस 17 को बड़ी सफलता के साथ शुरू हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है और यह तब से दिल जीत रहा है। इस बार घर में 17 प्रतियोगी आए और इस बार की अनोखी थीम थी दिल, दिमाग और दम। बिग बॉस 17 पहले दिन से ही दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है और हालांकि पहले हफ्ते में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ, लेकिन सभी की निगाहें दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन और एलिमिनेशन पर हैं। आइए नजर डालते हैं पूरी खबर पर.

इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं ये कंटेस्टेंट्स

इस सप्ताह, तीन प्रतियोगियों को एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया था: मुनूर फारूकी, नवीद सोल और सना रईस खान। दरअसल, इस बार विक्की ने जेन मनावर को इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए एक प्रतियोगी के रूप में पेश किया। नॉमिनेशन की घोषणा के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि बिग बॉस 17 सबसे पहले एलिमिनेट होगा। नॉमिनेशन की घोषणा होने के बाद प्रशंसक अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को एलिमिनेशन से बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते। शुरुआती वोटिंग रुझानों के मुताबिक, मनूर सबसे आगे हैं और उन्हें अपने दमदार खेल और भारी लोकप्रियता के कारण अधिकतम समर्थन मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि नवीद और सना अभी भी खतरे में हैं।

सना राईस खान फिलहाल सबसे पीछे चल राई हैं

वोटिंग रुझानों के मुताबिक, नवीद कथित तौर पर दूसरा स्थान हासिल करने में कामयाब रहे हैं और सना को फिलहाल सबसे कम वोट मिले हैं। वोटिंग ट्रेंड को देखते हुए ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सना बिग बॉस 17 से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बन सकती हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में वोटिंग ट्रेंड कैसे बदलेगा और शो से कौन बाहर होगा