BigBoss

बिग बॉस 17: मुनव्वर फारूकी ने निकाली मन्नारा चोपड़ा की सारी हेकड़ी, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे घर जाना है’

बिग बॉस 17 में आए दिन तकरार देखने को मिल रही है. इस शो में प्रतियोगियों के बीच खूब झगड़े होते हैं। कभी अभिषेक कुमार किसी से बहस करने लगते हैं तो कभी मन्नारा चोपड़ा रोने लगती हैं. तमाम ड्रामे के बीच मुनव्वर फारूकी के साथ मन्नारा चोपड़ा की बॉन्डिंग देखना अच्छा लगा। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन अब मुनव्वर फारूकी का गुस्सा मन्नारा चोपड़ा पर भी जमकर भड़का है. मुनव्वर की बातें सुनने के बाद मनरारा घर में जोर-जोर से रोती नजर आईं.

मुनव्वर फारूकी दिखाया मन्नारा चोपड़ा को आइना

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के कई क्लिप्स रिलीज हो चुके हैं. मनूर फारूकी और मनारा चोपड़ा का एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें वे एक कमरे में बैठकर बातें करते नजर आ रहे हैं. इधर मनारा मनोवर से कैप्टन के काम के बारे में पूछती है लेकिन अंकिता उसे बाहर निकाल देती है लेकिन वह अंकिता को कुछ नहीं बताता है। मनारा कहती हैं, ”आप हमेशा इसे सामान्य बनाते हैं।” मनूर ने कहा, तुम्हें इससे क्या मतलब, मेरा दिल तो दयालु है। मैं लोगों को आसानी से माफ कर देता हूं और उनसे माफी मांगता हूं। तभी अभिषेक आते हैं और मनारा और अभिषेक बहस करते हैं। तब मनारा ने मनावर से कहा कि सभी को मुझसे दिक्कत है। इसके बाद मनूर ने उसे समझाया कि तुम हर किसी पर उंगली उठाते हो और यह लोगों को भड़काने के लिए काफी है।

रोते हुए घर जाने की बोलती हैं मुनव्वर फारूकी

इस वीडियो में आगे देखने के लिए मिल रहा है कि मुनव्वर मन्नारा को बोलते हैं, ‘तुम्हें नहीं समझता है कि तुम क्या बोलती हो।’ इस पर मन्नारा बोलती हैं, ‘मुझे यहां से जाना है।’ तब मुनव्वर उसे बोलते हैं कि तुम लोगों को पोक करती हो। तुम क्या बाहर की दुनिया में एक बबल में जी रही थी। तब तुम्हें कुछ नहीं पता था क्या…’

सलमान से पड़ेगी फटकार

हम आपको बता दें कि इस वीकेंड का वार में मन्नारा चोपड़ा को भी सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। इस हफ्ते मन्नारा चोपड़ा ने कई बार खानजादी के चरित्र पर सवाल उठाकर बिना वजह परेशानी खड़ी करने की कोशिश की. ऐसे में सलमान खान उन्हें काफी कुछ सुनाएंगे.