BigBoss

बिग बॉस 17 में आने से पहले ऐश्वर्या शर्मा ने वादे किए थे लेकिन एक-एक करके वे सभी झूठ निकले।

बिग बॉस 17 में दो जोड़ियों ने एंट्री की। जहां अंकिता लोखंडे अपने बिजनेसमैन पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के शो में नजर आएंगी, वहीं गुम है किसी के प्यार में स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी बिग बॉस 17 का हिस्सा हैं। लेकिन अब इस शो में सबसे ज्यादा चर्चा ऐश्वर्या शर्मा के किरदार की हो रही है। ऐश्वर्या शर्मा अपने गुस्से और व्यवहार के कारण सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। ऐश्वर्या की अंकिता लोखंडे या विक्की जैन से नहीं बनती है। हालाँकि, जो चीज़ लोगों को सबसे ज़्यादा परेशान करती है, वह है नील भट्ट के प्रति उनका ख़राब व्यवहार।

सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या शर्मा को साइको वुमन, क्लासलेस और सदाचियाप जैसे नामों से बुलाया जाता है। लेकिन बिग बॉस 17 में एंट्री करने से पहले ऐश्वर्या शर्मा ने बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया था. ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, ”एक बात है कि अगर आप कुछ भी बुरा नहीं करते हैं तो कुछ भी बुरा नहीं होगा.” यदि आप जानबूझकर कुछ बुरा, कर्म करने का प्रयास करते हैं… तो आपको पता होना चाहिए कि आप मूर्ख हैं। आपको खुश करने के लिए। यह मुश्किल है। “

ऐश्वर्या शर्मा ने आगे कहा

ऐश्वर्या शर्मा ने आगे कहा, ”मैं जानती हूं कि मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए मैं शो में कुछ नहीं करूंगी. मेरा ज़मीर तुम्हें मुझे पीटने, मुझ पर दबाव डालने, यह या वह करने की इजाज़त नहीं देगा।” इसे करें। यह मेरे अंदर नहीं है और मैं यह नहीं कर सकता. हालांकि, बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा के व्यवहार को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें ये बात फिर से याद करने की जरूरत है. हम आपको बता रहे हैं कि बिग बॉस 17 से पहले एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनी थीं. इस शो में ऐश्वर्या ने अपने जज्बे से अपने फैंस को इंप्रेस किया था. इस शो में ऐश्वर्या टॉप थ्री में शामिल थीं।