BigBoss

बिग बॉस 17: शो के लिए सलमान खान को मिलती है इतनी बड़ी रकम, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस सीजन 17 जल्द ही शुरू होगा. 14 अक्टूबर को रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के प्रीमियर के बाद दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ रहा है। कमरे में तनाव हर दिन बढ़ रहा है। इस साल की थीम कथित तौर पर युगल बनाम एकल होगी। हालांकि शो के मेकर्स ने अभी तक कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी कई सेलिब्रिटीज की चर्चा हो रही है. इसी बीच खबर सामने आई है कि सलमान खान बिग बॉस 17 के लिए मोटी रकम वसूल रहे हैं। आइए देखें पूरी रिपोर्ट।

सलमान खान की फीस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को बिग बॉस 17 के लिए प्रति सप्ताह होस्टिंग फीस के रूप में 12 करोड़ रुपये मिलते हैं। इस हिसाब से उन्हें प्रति एपिसोड 6 करोड़ रुपये मिलते हैं। ऐसी भी अटकलें हैं कि बैजन को पूरे 17 सीज़न के लिए 200 करोड़ का भुगतान किया जाएगा। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कलर्स ने प्रोमो वीडियो किया शेयर

हाल ही में कलर्स टीवी ने बिग बॉस सीजन 17 का प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”इस बार बिग बॉस एक अलग रंग दिखाएगा जो आप सभी को हैरान कर देगा.” यह शो 15 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। आप जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सभी एपिसोड मुफ्त में देख सकते हैं।