BigBoss

बिग बॉस 17: हिना खान के बाद एकता कपूर ने किया अंकिता लोखंडे का सपोर्ट, संदीप सिकंद को दिया करारा जवाब

बिग बॉस 17 हाल ही में एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। शो में ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालविया और अंकिता लोकेंदे जैसी कई बड़ी टीवी हस्तियां शामिल हुईं। अंकिता लोकेंडे टेलीविजन इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती हैं और मशहूर टेलीविजन सीरीज पवित्र रिश्ता में नजर आ चुकी हैं। अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में बंद थीं। हालांकि, शो में अंकिता और कई प्रतियोगियों के बीच लड़ाई भी देखने को मिलेगी। हाल ही में फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी ने अंकिता लोकेंडे का ‘टीवी वाले’ निकनेम से मजाक उड़ाया था। अंकिता ने इसका विरोध किया और टेलीविजन इंडस्ट्री के पक्ष में बात की. अंकिता के इन बयानों पर जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस का समर्थन किया तो वहीं कुछ लोग उनसे असहमत दिखे.

संदीप सिकंद ने अंकिता लोखंडे के स्टारडम पर निशाना साधा

मशहूर प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के स्टारडम पर निशाना साधते हुए कहा कि आज वो लोग उनके प्रोफेशन के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं, जो प्रोड्यूसर्स को लेकर चिंतित रहते थे. हालांकि, संदीप सिकंद के इस बयान के बाद एक्ट्रेस हिना खान प्रोड्यूसर से नाराज हो गईं और उन्होंने संदीप को जमकर खरी-खोटी सुनाई. हिना के बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे का पक्ष लिया।

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर (Ekta Kapoor)

एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोकंडे को लेकर एक पोस्ट लिखा जिसमें एकता ने अंकिता की जमकर तारीफ की. अंकिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने अब तक जिन सबसे पेशेवर अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उनमें से एक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक। मैं आशा करता हूँ कि आप जीतें। अंकिता लोकंडे और विक्की जैन, देरी के लिए खेद है।” हम आपको बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोकेंडे 2009 के ड्रामा धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” में दिखाई दी थीं। इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत का कॉम्बिनेशन काफी जबरदस्त था. यह कार्यक्रम 2013 तक टेलीविजन पर प्रसारित किया गया था। इस शो को दर्शकों ने खूब सराहा।