Entertainment

बिपाशा बसु को पहचानना हुआ मुश्किल, मां बनने के बाद से काफी बदल गई हैं एक्ट्रेस

हाल ही में बिपाशा बसु को मुंबई में स्पॉट किया गया। जहां एक्ट्रेस को पहचानना काफी मुश्किल हो गया. बिपाशा बसु ने पिछले साल ही बेटी देवी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद से एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी बदल गई हैं। जिसके बाद फैंस भी उन्हें देखकर चौंक गए. अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी मां के लगभग दस महीने बाद अब वजन घटाने के कार्यक्रम में भाग ले रही हैं। अपने बढ़े हुए वजन को कंट्रोल करते हुए एक्ट्रेस बिपाशा बसु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो गईं। तस्वीरें यहां पाई जा सकती हैं।

काफी बदल गई हैं बिपाशा बसु

बिपाशा बसु काफी बदल गई हैं। एक्टर की इन तस्वीरों ने सोशल नेटवर्क पर प्रकाशित होते ही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। बिपाशा बसु की इन तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल था। इन तस्वीरों में ये एक्टर बिल्कुल अलग नजर आ रहा था. प्रकाशित तस्वीरों से पता चलता है कि अभिनेत्री बिपाशा बसु का उनकी मां के बाद से काफी वजन बढ़ गया है। अब वह यह नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है कि वह किसे प्रशिक्षित करता है।

नो-मेकअप लुक में बिपाशा बसु को देख चौंके लोग

बिपाशा बसु इस दौरान बिना मेकअप के नजर आई थीं। अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस को हैरान कर गईं। मां बनने के करीब 10-11 महीने बाद एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने वर्कआउट रूटीन शुरू किया है। जिसके लिए वो जिम जाने लगी हैं। बिपाशा बसु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगीं। हर कोई एक्ट्रेस का नया लुक देख हैरान है।