Entertainment

बिपाशा बसु ने धूमधाम से मनाया देवी का पहला जन्मदिन; पिंक ड्रेस में एक्ट्रेस की बेटी बिल्कुल परी जैसी लग रही थीं.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहते हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अक्सर अपनी बेटी देवी की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। इस बीच, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने कल, 12 नवंबर को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, अभिनेता ने सोशल नेटवर्क पर अपनी बेटी की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। बिपाशा बसु द्वारा शेयर किए गए अपनी बेटी के वीडियो में देवी बहुत प्यारी लग रही हैं।

पिंक ड्रेस में दिखीं देवी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी एक साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया गया. इस पार्टी में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी खूबसूरत पिंक ड्रेस पहने नजर आईं. बिपाशा बसु ने पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देवी अपनी मां बिपाशा बसु और पिता करण सिंह ग्रोवर के साथ एक पार्टी में एंट्री करती नजर आ रही हैं. बिपाशा बसु द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. तो चलिए बिना देर किए देखते हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर देवी की बेटी का पहला बर्थडे वीडियो।

लोगों ने किया बिपाशा बसु की बेटी को विश

बिपाशा बसु की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आए। किसी को बिपाशा बसु का लुक काफी पसंद आया, तो कोई उनकी बेटी देवी की ड्रेस पर दिल हार बैठा। ज्यादातर यूजर्स बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी को बर्थडे विश करते हुए नजर आए।