Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर ‘सलार’ का मुकाबला ‘डिंकी’ से, प्रभास ने शाहरुख खान के सामने ठोकी ताल

प्रभास की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास की ‘सालार’ की रिलीज डेट टाल दी गई है, जिससे प्रशंसक निराश हैं। दरअसल, फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, निर्देशक प्रभास ने अपने प्रशंसकों को ज्यादा देर तक निराश नहीं किया और ‘सलार’ की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी। प्रभास और श्रुति हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार इस क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर सालार की टक्कर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की डिंकी से होने की उम्मीद है। दरअसल, फिल्म ‘डिंकी’ भी क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

22 दिसंबर को रिलीज होगी प्रभास की फिल्म ‘सालार’

शुक्रवार को प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की कि उनकी आने वाली फिल्म सालार इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास ने अपने पोस्ट में बताया कि फिल्म सालार 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सालार की नई रिलीज डेट की घोषणा होने पर फैंस काफी उत्साहित हैं। प्रभास के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। प्रभास की फिल्म सालार पर फैन्स की प्रतिक्रियाएं एक फैन ने लिखा, “2000 करोड़ रुपये कमाने जा रहा हूं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “भारतीय सिनेमा के बादशाह।” एक फैन ने लिखा, “प्रभास अन्ना का इंतजार कर रहा हूं।” एक प्रशंसक ने लिखा: “बहुत ब्लॉकबस्टर।”

‘सालार’ और ‘डंकी’ में होगी भिड़ंत

प्रभास ने अपनी फिल्म सालार की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की ‘डिंकी’ को टक्कर देगी। दरअसल, शाहरुख खान की ‘डिंकी’ और प्रभास की ‘सलार’ क्रिसमस 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। एक साउथ का सुपरस्टार और दूसरा बॉलीवुड का सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे। अब देखना यह है कि दोनों बड़ी फिल्में कितनी कमाई करेंगी। गौरतलब है कि प्रभास आखिरी बार फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे। वहीं, शाहरुख खान की फिल्म जवां सिनेमाघरों में चल रही है।