Entertainment

बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे शाहीर शेख, इस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर…

शाहिर शिक के कई प्रशंसक हैं। अभिनेता ने महाभारत और कुछू रंग प्यार के ऐसे भी जैसे नाटकों में यादगार भूमिकाएँ निभाई हैं। हर किरदार के प्रति लोगों का बेहद प्यार भी महसूस होता है. अब ये एक्टर एक नई शुरुआत की तलाश में है. जल्द ही वह बॉलीवुड की दो प्रमुख अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। गौरतलब है कि शाहीर शेख हाल ही में कनिका ढिल्लों की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि वह कृति सेनन और काजोल के अगले प्रोजेक्ट ‘दो पत्ती’ का हिस्सा होंगी। एक्टर ने पहले इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. अब उन्होंने खुद इस खबर की पुष्टि कर दी है.

इंटरव्यू में हुआ खुलासा

दरअसल, एक्सक्लूसिव बातचीत में शाहीर ने कहा, ”मुझे इतने सारे शेड्स वाला किरदार निभाना पसंद है। कनिका एक शानदार कहानीकार हैं और मैं उनके दृष्टिकोण को जीवन में लाने के लिए रोमांचित हूं। ऐसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना। “मैं ऐसा करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं।” सूत्रों के मुताबिक, एक्टर ने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

कृति सैनन होंगी प्रोडूसर

दो पत्ती कृति सेनन, कनिका ढिल्लों और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर है। कृति न केवल इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगी बल्कि इसमें अभिनय भी करेंगी। इस प्रोजेक्ट में काजोल भी अहम भूमिका में हैं. शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित ‘दो पत्ती’ आने वाले साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म लेखिका कनिका ढिल्लों और कृति सेनन की अपने नए लॉन्च किए गए बैनर के तहत पहली फिल्म है।