Bollywood

ब्रह्मास्त्र की एनिवर्सरी पर अयान मुखर्जी ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया और ‘पार्ट 2: देव’ का प्रोमो शेयर किया।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। ब्रह्मांड में मौजूद शक्तियों पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं, जबकि शाहरुख खान और नागार्जुन ने कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुआ था। अब ब्रह्मास्त्र बनाने के एक साल बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है।

अयन मुखर्जी ने शेयर किया प्रोमो

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र 2 का प्रोमो वीडियो जारी किया है। उन्होंने फिल्म की शुरुआती अवधारणाओं पर कॉन्सेप्ट साझा की है, जिसमें अग्नि देव, अमृता और शिव के कॉमिक संस्करणों की झलक भी शामिल है। वीडियो को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के विकास के लिए शुरुआती कॉन्सेप्ट आर्ट, मैं महीनों से ब्रह्मास्त्र 2 और 3 के विजन और कहानी पर काम कर रहा हूं।” ब्रह्मास्त्र टीम के लिए इस विशेष दिन पर मैं अपनी प्रेरक तस्वीरें आपके साथ साझा करना चाहूंगा।

अयान मुखर्जी के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स

अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी, केवल स्क्रिप्ट पर काम करो और हां प्लीज लव स्टोरी नहीं। यह बॉलीवुड के बुरे दौर में रिलीज हुई है, जहां हर जगह बॉयकॉट गैंग मौजूद था, फिर भी यह दर्शकों को साथ लाने में कामयाब रही। इस फिल्म का अगला पार्ट इसी साल रिलीज करो प्लीज।” एक और यूजर ने लिखा, “प्लीज इस बार डायलॉग्स खराब मत करना।” अयान मुखर्जी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कुछ भी सही। दूसरे पार्ट में जुनून जरूर चाहिए।”