Technology

ब्लूटूथ कॉलिंग और 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ Noise ColorFit Pro 5 स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें प्राइस

नॉइज (Noise) ने भारत में नई डिवाइस पेश की है। इसका नाम है- Noise ColorFit Pro 5. कंपनी ने इस स्‍मार्टवॉच को एमोलेड डिस्‍प्‍ले, SOS फीचर आदि से लैस किया है। यह एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइसेज के साथ पेयर हो जाती है। चौकोर डायल डिजाइन में आने वाली वॉच ब्‍लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है। इसमें 100 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड दिए गए हैं और कीमत 4 हजार रुपये से कम है।

Noise ColorFit Pro 5 Price in india

नॉइज़ कलरफिट प्रो 5 स्मार्टवॉच 3,999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें मेटल ब्रेसलेट है और यह एलीट रोज़ गोल्ड और एलीट ब्लैक विकल्पों में उपलब्ध है। इसे क्लासिक नीले और क्लासिक भूरे रंग के विकल्पों में चमड़े के पट्टे पर भी पहना जा सकता है। कंपनी ने सिलिकॉन बैंड भी पेश किए। यह घड़ी 20 नवंबर को दोपहर 12 बजे से नॉइज़ वेबसाइट और Amazon.in पर उपलब्ध होगी। कंपनी ने घोषणा की है कि पहले 500 ग्राहकों को 500 रुपये की छूट मिलेगी.

Noise ColorFit Pro 5 specifications 

जैसा कि मैंने कहा, यह एक चौकोर डायल वाली स्मार्टवॉच है। Noise ColorFit Pro 5 ब्लूटूथ कनेक्शन के जरिए यूजर से कनेक्ट होता है और ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करता है। इसमें 390 x 450 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला 1.85-इंच ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले है।

इस स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि यह धूल और पानी से होने वाले नुकसान से प्रतिरोधी है। नॉइज़ का दावा है कि बैटरी सात दिनों तक चल सकती है। सूचनाएं, मौसम अपडेट, अनुस्मारक, अलार्म इत्यादि। घड़ी पर ही उपलब्ध हैं. इस वॉच से फोन का कैमरा और म्यूजिक भी कंट्रोल किया जा सकता है।

जैसा कि पहले बताया गया है, इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। यह 24 घंटे आपके दिल की धड़कन को ट्रैक करता है। यह रक्त में ऑक्सीजन के स्तर को भी मापता है। नींद को ट्रैक करता है. इस घड़ी से महिलाएं अपनी साइकिल को ट्रैक कर सकेंगी। Noise Fit ऐप से कनेक्ट होकर यूजर्स कई अन्य फीचर्स का लाभ उठा सकेंगे।