Entertainment

भाग्य लक्ष्मी एक्टर आकाश चौधरी पर बीच सड़क पर हमला हुआ. वीडियो देखने के बाद फैंस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं

आकाश चौधरी ने जल्द ही अपने प्रशंसकों के बीच अपनी पहचान बना ली। इस सीरीज में एक्टर को इतना पसंद किया गया कि फैंस ने सोशल मीडिया पर एक्टर के काम की जमकर तारीफ की. वहीं आधी रात को सड़क पर एक एक्टर के साथ हादसा हो गया. आकाश चौधरी पर बीच सड़क पर हमला किया गया, लेकिन यह हमला उनके प्रशंसकों ने ही किया था. तो, इस पल का एक चौंकाने वाला वीडियो जारी किया गया है और हम देखते हैं कि आकाश के सच्चे प्रशंसक पागल हो गए हैं। प्रशंसकों ने सोशल नेटवर्क पर हमलावरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की।

आकाश चौधरी पर फैंस ने किया हमला

बीती रात आकाश चौधरी को रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. यहां एक्टर पैपराजी और फैंस दोनों से घिरे हुए थे. जहां पैपराजी ने एक्टर को अपने कैमरे में कैद किया तो वहीं फैन्स ने उनके साथ सेल्फी ली। सामने आए वीडियो में कुछ फैंस आकाश के साथ सेल्फी लेते भी नजर आ रहे हैं. इसके बाद फैन उन्हें आगे आने के लिए कहता है लेकिन आकाश वहीं खड़े रहते हैं और उनके साथ फोटो लेते हैं। फैन को एक्टर की ये बात पसंद नहीं आई और उसने हाथ में पकड़ी पानी की बोतल से आकाश को मारने की कोशिश की. पहली बार आकाश बच गया. आकाश ने हमलावर को रोका और वहां से चला गया. इसके बाद लड़का बोतल फेंककर आकाश पर पीछे से वार करता है। इस दौरान एक्टर्स को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है.

फैंस ने की एक्शन लेने की डिमांड

आकाश चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्ट्राइकर को देखकर कई प्रशंसक नाराज हो गए। एक यूजर ने कहा कि यह लड़का शांतिपूर्ण समुदाय से है और इसीलिए प्रशंसक इतने गुस्से में हैं। एक यूजर ने लिखा: “उसे देखो… वह एक बहुत ही शांतिपूर्ण परिवार से आता है। दूसरे ने लिखा, शांतिपूर्ण लोग सड़कों पर शांति फैलाते हैं। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा, कृपया इस तरह के शांतिपूर्ण समुदाय से दूर रहें। कहा जा रहा है कि कुछ फैंस इन लोगों को पुलिस के पास भेजने की बात कर रहे हैं.