Entertainment

मंगेतर परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट लेने पहुंचे राघव चड्ढा, फैन्स ने वीडियो पर बरसाया प्यार

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। दोनों सितारे इसी महीने 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. इस बीच, कथित तौर पर शादी 17 सितंबर को शुरू होने वाली है। इन खबरों के बीच, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने मंगेतर राघव चड्ढा के साथ दिल्ली पहुंचीं। मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली जाते समय अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई। जैसे ही एक्टर दिल्ली पहुंचे. दूल्हे मियां राघव चड्ढा, जो उन्हें लेने आए थे, हवाई अड्डे पर पहुंचे।

मैचिंग ऑउटफिट मं दिखे लोग

दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान दोनों स्टार्स को मैचिंग आउटफिट में दिल्ली एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया। इसके बाद लोगों ने उनके फैशन चॉइस पर भी बढ़-चढ़कर कमेंट किए। इस बीच फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा की दिल्ली एयरपोर्ट से निकलते हुए ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का यह प्यारा सा वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पर लुटाया फैंस ने प्यार

लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, जिसमें आप सांसद राघव चड्ढा को अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी दुल्हन को लेने जाते दिखाया गया है. इन दोनों सितारों के वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर अपना प्यार जाहिर करते देखे जा सकते हैं. एयरपोर्ट पर दोनों स्टार्स के मैचिंग आउटफिट ने भी फैन्स का दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा, ‘अगर कोई लड़की चाहे तो राजनेताओं को मैचिंग कपड़े पहना सकती है।’ वहीं, यूजर्स ने कमेंट कर बताया कि उनका कॉम्बिनेशन परफेक्ट है.