Entertainment

मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को गले लगाया? जानिए वायरल तस्वीरों का सच

सलमान खान की नई फिल्म टाइगर 3 इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। सलमान खान फिल्म स्टार ने एक महिला को गले लगाया. ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई. इस तस्वीर में फिल्म स्टार सलमान खान अपनी पूर्व प्रेमिका और सह-कलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वायरल हुई तस्वीर में महिला को गुलाबी रंग का सूट पहने देखा जा सकता है, जो वही रंग है जो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में पहना था।

सलमान खान दिखे इस पिक्चर में

इस तस्वीर में सुपरस्टार सलमान खान साफ ​​नजर आ रहे हैं। वहीं, महिला का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. वहीं अगर आप उन्हें पीछे से देखेंगे तो वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं। इसके बाद मनोरंजन जगत में अटकलें लगने लगीं कि दोनों सितारे अपने कड़वे अतीत को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं। यह फोटो यहां देखी जा सकती है. लोग फोटो पर जमकर कमेंट करते नजर आए. लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा: सुपरस्टार सलमान खान के साथ यह तस्वीर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की नहीं है। दरअसल, यहां तस्वीर में सूरज पंचोली की बहन सना मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या से मैच करता हुआ सूट पहनकर पहुंची हैं। सूरज पंचोली की बहन सना ने इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान से भी मुलाकात की. बाद में फिल्म स्टार सलमान खान भी उन्हें गले लगाते नजर आए.

हम दिल दे चुके सनम में एक साथ नजर आए थे

हम आपको बताते हैं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्रेकअप इंडस्ट्री के सबसे चर्चित ब्रेकअप में से एक है। इन दोनों सितारों के अलग होने से पूरी इंडस्ट्री सदमे में थी. सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक साथ नजर आए थे। इसी फिल्म के दौरान वे करीब आये. बाद में उनके बीच मतभेद पैदा हो गए. खबरों की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर काफी पॉजिटिव बात कही है। हालांकि एक्ट्रेस ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था.