Entertainment

मलाइका अरोड़ा का देसी लुक देख फैंस हुए दीवाने, बोले- ‘आपने तो दिल जीत लिया’

मलायका अरोड़ा हाल ही में अपने लुक और स्टाइल से सबका ध्यान खींच रही हैं। दरअसल, अक्सर मलाइका का बोल्ड लुक देखने को मिलता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा देसी लुक में नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज देखकर फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिले हैं. आइए देखते हैं मलायका के इस वीडियो में क्या है खास.

मलाइका अरोरा का वीडियो

इस वायरल वीडियो में मलायका अरोड़ा मुन्नी बनी नजर आ रही हैं. जी हां, छोटा सा लाल लहंगा, शिमरी ब्लाउज, खूबसूरत बालों पर गजरा और मैचिंग लाल चूड़ियां उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं। महाराष्ट्रीयन मलाइका की नथ भी उनके फैंस का ध्यान खींच रही है. मलाइका का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

लोगों ने किये कमैंट्स

आपको बता दें कि कमेंट्स के दौरान एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बात है, आप छोटी लग रही हैं’ और दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपने मेरा दिल चुरा लिया।’ आपको बता दें कि मलाइका के फैन्स ने दिल वाले इमोजी खूब पोस्ट किए हैं. इन कमेंट्स से पता चलता है कि फैंस को मलाइका का देसी अंदाज कितना पसंद है. आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका घायल हो गई थीं. मेरा पैर फिसल गया और काला पड़ गया, लेकिन मैं नहीं रुका। हम आपको बता दें कि मलायका अरोड़ा जल्द ही झलक दिखराजा में नजर आएंगी.