Entertainment

मसाज के दौरान भारती सिंह की पीठ में चोट लग गई और उनके पति हर्ष लिंबाचिया उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे।

भारती सिंह ने फैन्स को खूब हंसाया. शो के अलावा वह अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां वह बार-बार फैन्स को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में बताती हैं। भारती सिंह इन ब्लॉग्स में अपने फैन्स को अपनी तमाम अच्छी-बुरी बातों के बारे में बताती हैं। हाल ही में भारती सिंह ने अपने साथ हुए एक हादसे के बारे में बात की. भारती ने बताया कि मसाज के दौरान उन्हें चोट लग गई। इसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी चोटें आईं. भारती ने एक नए ब्लॉग में अपनी सेहत के बारे में पूरी जानकारी साझा की है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीलॉग को देखने के बाद कुछ फैंस टेंशन में आ गए.

भारती सिंह को पीठ पर लगी चोट

भारती सिंह ने अपने फैन्स को बताया कि वह एक दिन पहले बिस्तर से गिर गई थीं. परिणामस्वरूप, हास्य कलाकार की पीठ में चोट लग गई। बर्टी ने अपने ब्लॉग में जो पहली बात कही वह थी, “मेरी पीठ में इतना दर्द हो रहा है कि मैं कल बिस्तर से गिर गया।” भारती सिंह ने यह भी कहा कि सिर की मालिश कराते समय वह बिस्तर से गिर गए और उनके हाथ में सेल फोन था। वह अपने फोन से ध्यान भटका कर बिस्तर के किनारे पर बैठ गया। इससे वह बिस्तर से गिर गया। बर्टी ने कहा कि यह बहुत मजेदार था। झड़ने के बाद वह और भी हंसने लगा.

पीठ का करवाना पड़ा एक्सरे

भारती ने यह भी कहा कि वह बहुत मोटी थीं इसलिए उन्हें कोई उठा नहीं सकता था। ऐसे में वह हंसते हुए भी खड़ी हो गईं. वीडियो में भारती ने खुलासा किया कि उनकी पीठ में गंभीर चोट लगी है जिसके कारण हर्ष लिंबाचिया उन्हें अस्पताल ले जाने वाले पहले व्यक्ति थे। यहां उनका एक्स-रे किया गया और उनकी हालत ठीक पाई गई। हालांकि, डॉक्टर ने भारती को बेड रेस्ट पर रहने के लिए कहा है। अपने लेटेस्ट व्लॉग में कॉमेडियन पूरी तरह फिट भी नजर आ रहे हैं.