Entertainment

“महिलाएं सिर्फ सेक्स के लिए नहीं होती” सुब्रमणि स्वामी से क्यों नाराज हुईं कंगना रनौत?

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा अपने खुलेपन के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना रनौत का बयान आए दिन सुर्खियों में रहता है. अब एक बार फिर कंगना रनौत की सोशल मीडिया पर मशहूर राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी से बहस हो गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कंगना रनौत की बिकिनी फोटो पर सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी राय रखी, जो एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई। इसके बाद कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी पर जमकर निशाना साधा. आइए जानते हैं कि कंगना रनौत और सुब्रमण्यम स्वामी के बीच किस तरह की लड़ाई हुई।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत को लेकर जताई ये आपत्ति

ट्विटर पर एक यूजर ने कंगना रनौत की बिकिनी फोटो शेयर की. जब सुब्रमण्यम स्वामी ने इस फोटो को दोबारा शेयर किया तो उन्होंने कंगना रनौत को दी गई सुरक्षा पर सवाल उठाया. इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली की रामलीला में बतौर मेहमान कंगना रनौत के रावण दहन करने पर भी सवाल उठाए. कंगना रनौत ने अपनी नापसंदगी को लेकर एक लंबी पोस्ट लिखकर सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया।

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी पर किया पलटवार

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘एक स्विमसूट और एक रुढ़िवादी कहानी की तस्वीर खींचकर आप कह रहे हैं कि राजनीति में आगे बढ़ने के लिए मेरे पास अपने रास्ते के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।’ “शरीर। मैं एक कलाकार हूं और हिंदी फिल्मों की महानतम अभिनेत्रियों में से एक हूं। मैं न केवल एक लेखक, निर्देशक और निर्माता हूं, बल्कि एक दक्षिणपंथी प्रभावशाली व्यक्ति और एक क्रांतिकारी भी हूं। भले ही वह मेरी जगह कोई पुरुष होता, आप ऐसी धारणा बनाते हैं? महिलाओं के प्रति आपकी विचारधारा को देखकर ऐसा लगता है कि आप गलत हैं। महिलाएं केवल सेक्स के लिए नहीं होती हैं। उनके पास पुरुषों की तरह दिमाग, दिल, पैर, हाथ आदि सब कुछ होता है। इसके अलावा महिलाओं में भी उनमें पुरुषों के समान महान नेता बनने की क्षमता है। तो ऐसा क्यों नहीं हो सकता, श्री सुब्रमण्यम स्वामी?