Bollywood

महेश बाबू ने शाहरुख खान की फिल्म Jawan को ब्लॉकबस्टर बताया शाहरुख खान बोले- ‘थैंक्यू सो मच’

शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रिकॉर्ड ओपनिंग डे मनाया। जवान में शाहरुख खान के लुक्स और एक्टिंग देखने के बाद फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी किंग खान के फैन हो गए. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में अपने ट्विटर पर शाहरुख खान की तारीफ की। अब महेश बाबू के इस ट्वीट पर खुद किंग खान ने रिएक्ट किया है.

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने पढ़े ‘जवान’ की तारीफों के कसीदे

महेश बाबू ने शाहरुख खान की ‘जवान की जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्वीट किया, “जवान… ब्लॉकबस्टर सिनेमा, एटली कुमार ने किंग साइज मनोरंजन खुद किंग के साथ डिलिवर किया है। यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म है। शाहरुख खान का ऑरा, करिश्मा और स्क्रीन प्रिसेंस बेजोड़ है। वह इस फिल्म में आग लगा रहे हैं। जवान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगी, यह कितना अच्छा है। लीजेंड्स का कारनामा।”। महेश बाबू के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। महेश के इस ट्वीट पर खुद शाहरुख खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया रिएक्ट

शाहरुख खान ने महेश बाबू के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कहा, “आपका बहुत- बहुत धन्यवाद, इस बात से हर कोई रोमांचित है कि यह फिल्म आपको पसंद आई है। आपको और परिवार को बहुत सारा प्यार। आपके दयालु शब्द सुनकर बहुत उत्साहवर्धन हुआ। अब लोगों को एंटरटेन करने के लिए और भी ज्यादा मेहनत करूंगा। लव यू मेरे दोस्त।”