Entertainment

मुंबई डायरीज़ का दूसरा सीज़न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हलचल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मुंबई आतंकी हमले पर आधारित वेब सीरीज ‘बॉम्बे मेमोरीज’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीरीज में 26 नवंबर को हुए आतंकी हमले के दौरान अस्पताल की हालत को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज़ का पहला वॉल्यूम 2021 में रिलीज़ हुआ था। इस सीरीज़ ने लोगों को उत्साहित किया। यह सीरीज रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। मोहित रैना की वेब सीरीज मुंबई डायरीज की सफलता के बाद अब मेकर्स दूसरे सीजन की तैयारी में जुट गए हैं। बॉम्बे डायरीज़ के दूसरे सीज़न पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सीरीज का इंतजार कर रहे फैंस इस बात से खुश होंगे.

‘मुंबई डायरीज 2’ की हुई घोषणा

मोहित रैना की वेब सीरीज मुंबई डायरीज़ एक बार फिर से चर्चा में है। निर्माता वेब सीरीज का दूसरा भाग मुंबई डायरीज़ 2 रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। प्राइम वीडियो ने भी इसकी सूचना दी है। संबंधित प्रकाशन प्राइम वीडियो द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। स्टार कास्ट के अलावा, यह लेख आपको सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी भी देगा। निखिल आडवाणी की मुंबई डायरीज़ के दूसरे सीज़न के 8 एपिसोड आप देखेंगे। यह सीरीज भारत और 240 देशों में प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है। सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के अलावा टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी भी अहम भूमिका निभाएंगे।

सीरीज के पोस्टर की हुई जमकर तारीफ

अमेजन प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 2’ के जो पोस्टर शेयर किए है। उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। यूजर्स को कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना का लुक काफी पसंद आ रहा है। सीरीज के जो पोस्टर सामने आए हैं, उन पोस्टर में स्टार्स आधे पानी में दिखाई दिए। ‘मुंबई डायरीज 2’ के इन पोस्टर्स को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।