National

“मुझे प्रोपेगेंडा का नशा है” विवेक अग्निहोत्री ने ऐसा क्यों कहा?

विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में आते रहते हैं। पिछले साल 2022 में विवेक अग्निहोत्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर केस लगातार सुर्खियों में बनी रही। विवेक अग्निहोत्री की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हों, लेकिन विवादों में भी फंसी रहती हैं। अब विवेक अग्निहोत्री वॉर वैक्सीन में भी इंसानों पर निशाना साध रहे हैं. जहां तक ​​विवेक अग्निहोत्री की बात है तो एक यूजर का कहना है कि वह सिर्फ विज्ञापन बनाते हैं। इस पर विवेक अग्निहोत्री ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया. कृपया हमें बताएं कि विवेक अग्निहोत्री ने यूजर को क्या जवाब दिया।

विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्मों और अपनी बातों दोनों के लिए जाने जाते हैं। विवेक अग्निहोत्री हर विषय पर अपनी बात रखते हैं और उनकी फिल्में भी अलग होती हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर विवेक अग्निहोत्री से पूछा, ”आपकी फिल्में प्रचारात्मक क्यों होती हैं?” एक दिलचस्प प्रतिक्रिया में, विवेक अग्निहोत्री ने लिखा: “भारत को बढ़ावा देना अच्छा है।” इसे आज़माएं और आपको भी बहुत शांति, पुण्य और मूंछें मिलेंगी। विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट की हर तरफ चर्चा हो रही है.

फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की रिलीज डेट

विवेक अग्निहोत्री के टीकाकरण युद्ध में दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का एक वीडियो टीजर जारी किया गया है. वैक्सीन वॉर फिल्म में पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर, अनुपम खेल और राइमा सेन जैसे कई कलाकार हैं। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म COVID-19 महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई पर आधारित है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री को द कश्मीर केस, द ताशकंद केस और बुद्धा इन ट्रैफिक जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।