Entertainment

मैसूर म्यूजियम से हटाई जाएगी प्रभास का वैक्स स्टैच्यू, ‘बाहुबली’ के मेकर्स हुए नाराज

प्रभास का मोम का पुतला चर्चा में है. दरअसल, कल ही प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से अमरेंद्र के किरदार का मोम का पुतला सुपरस्टार के प्रशंसकों के ध्यान में आया। मैसूर स्टेडियम में स्थापित इस मोम प्रतिमा की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके बाद लोग अक्सर इस प्रतिमा को ट्रोल करते रहे। इस मोम प्रतिमा पर बाहुबली फिल्म निर्माता शोभू यारलागड़ा ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. बाहुबली किरदार के ऊपर प्रभास की इस मोम की मूर्ति के चित्रण पर टिप्पणी करते हुए, शोभू यारलागडा ने लिखा, “यह आधिकारिक लाइसेंस धारक का काम नहीं है, बल्कि हमारी अनुमति और सहमति के बिना किया गया काम है।” शोभू यार्लागाडा के इस ट्वीट में दावा किया गया है कि फिल्म के निर्माता इस वैक्स स्टैच्यू से बेहद नाखुश हैं. इसके बाद इस मोम की मूर्ति को हटाने की कोशिश की जाती है.

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी थी प्रभास की ‘बाहुबली’

फिल्म एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और इसमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी अभिनीत दो भाग हैं। सुपरस्टार प्रभास की बाहुबली फ्रेंचाइजी 2015 और 2016 में रिलीज़ हुई और अमेरिका में सनसनी मचा दी। इस फिल्म में अलमेंद्र बाहुबली के रूप में प्रभास का अभिनय बहुत लोकप्रिय हुआ था। दोनों वर्गों ने बड़ी सफलता दिखाई। फिल्म के दूसरे भाग बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इस फिल्म को लोग आज भी नहीं भूले हैं.

इन फिल्मों में बिजी हैं प्रभास

बाहुबली की अपार सफलता के बाद सुपरस्टार प्रभास एक के बाद एक कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म के बाद वह कोई और सफल फिल्म नहीं दे पाए। बाहुबली 2 के बाद सुपरस्टार प्रभास की साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुईं। हालांकि, इन तीनों फिल्मों को दर्शकों ने बाहुबली 2 जितना प्यार नहीं दिया। अब सुपरस्टार प्रभास जल्द ही केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म सालार में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा सुपरस्टार प्रभास के हाथ में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट भी है। इसके अलावा, फिल्म स्टार के हाथ में मारुति की अगली हॉरर-कॉमेडी फिल्म भी है।