Bollywood

यह कंफर्म हो गया है कि टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘गणपत’ का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा।

टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म गणपत को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए गणपथ के ट्रेलर ने फैन्स के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है. इस बीच, प्रशंसक टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अभिनीत फिल्म की रिलीज और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच गणपत के ट्रेलर पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है और हम देख सकते हैं कि कौन सा ट्रेलर फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाएगा।

‘गणपत’ की रिलीज डेट का हुआ एलान

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म गणपत को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसके पीछे की असली वजह ये है कि हीरोपंती की रिलीज के करीब नौ साल बाद टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं. इस बीच फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गणपत की रिलीज डेट की ताजा जानकारी साझा की है. तरण ने कहा, ”टाइगर और कृति की एक्शन थ्रिलर गणपत का ट्रेलर अगले सोमवार यानी 9 अक्टूबर को रिलीज होगा.” काफी बढ़ोतरी होगी.  गणपत की कहानी दुनिया के भविष्यकाल में बुराई का विनाश करने वाले एक मसीहा की है, जिसकी अनुमान आप इसके टीजर से लगा सकते हैं। इतना ही नहीं फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सेनन का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा।

दशहरा पर होगा ‘गणपत’ का धमाल

फिल्म गणपथ कई मायनों में टाइगर श्रॉफ के लिए अहम होगी। इस एक्टर की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. अब टाइगर को गणपत से काफी उम्मीदें हैं.

गणपत की रिलीज डेट पर नजर डालें तो टाइगर की ये फिल्म दशहरे के मौके पर 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।