Entertainment

यह फिल्म तीन सप्ताह से नेटफ्लिक्स पर #1 बनी हुई है। यदि आपने वीकेंड में यह नई क्राइम थ्रिलर नहीं देखी, तो आपने क्या देखा?

आप नेटफ्लिक्स पर क्या देख रहे हैं? नेटफ्लिक्स पर नए क्राइम शो कौन से हैं? नेटफ्लिक्स पर नंबर एक फिल्म कौन सी है? इन्हीं सवालों के बीच वीकेंड और दशहरा की शुरुआत हुई. इसलिए लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के लिए अच्छे विकल्प तलाश रहे होंगे। लेकिन अगर आपने अभी तक नेटफ्लिक्स पर इस नई क्राइम थ्रिलर को नहीं देखा है, तो आपने तीन हफ्तों तक नंबर एक फिल्म साबित होने के बाद क्या देखा है? इसके अलावा, फिल्म सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है और कई लोग इसे अपने वीकेंड सेलेक्शन के तौर पर चुन रहे हैं।

Netflix ने शेयर की पोस्ट

दरअसल, नेटफ्लिक्स फिल्म के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट था जिसमें कहा गया था कि रेप्टाइल ने लगातार तीन हफ्तों तक नंबर एक पर मजबूत स्थान बनाए रखा था। फैंस अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में शेयर कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा: “महान अभिनेता”, दूसरे ने लिखा: “यह फिल्म अद्भुत है”, और तीसरे यूजर ने लिखा सबसे अच्छी फिल्म।

Reptile की कहानी

जहां तक ​​फिल्म की बात है तो 7 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रेप्टाइल की कहानी एक युवा रियल एस्टेट एजेंट की हत्या से शुरू होती है। फिर जासूस कहानी की सच्चाई जानने की कोशिश करता है। और परतें खुलती हैं और वह अपने जीवन के बारे में कुछ भ्रम भी दूर करता है।