Entertainment

यूटी 69 के ट्रेलर लॉन्च पर राज कुंद्रा ने कहा, “शाहरुख और सेक्स दो ऐसी चीजें हैं जो भारत में बिकती हैं।”

राज कुंद्रा की जिंदगी पर आधारित ‘यूटी 69’ का ट्रेलर आज यानी 18 अक्टूबर को रिलीज किया गया। बुधवार को। इस फिल्म में खुद राज कुंद्रा नजर आएंगे. राज कुंद्रा: फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी. ‘यूटी 69’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर राज कुंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी जिंदगी से जुड़े कई विषयों पर बात की. राज कुंद्रा ने कई सवालों के जवाब भी दिए. राज कुंद्रा का भारत और बॉलीवुड के टॉप सेलर्स के बारे में बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कृपया हमें बताएं कि राज कुंद्रा ने क्या कहा।

राज कुंद्रा का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप राज कुंद्रा को यह कहते हुए देख सकते हैं, “अपने देश का आनंद लें।” वे कहते हैं कि भारत और बॉलीवुड दो चीजें बेचते हैं: शाहरुख और सेक्स। राज कुंद्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राज कुंद्रा के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं।” एक यूजर ने लिखा, “आप कहते हैं, अगर आपकी बदनामी हुई तो आपका नाम क्या है?” एक यूजर ने लिखा, ”इतना सच कौन बोलता है भाई?” एक यूजर ने लिखा, “सलमान खान और आमिर खान काम नहीं कर रहे?”

राज कुंद्रा साल 2021 में गए थे जेल

राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69’ उनके जेल में बिताए समय पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि राज कुंद्रा ने जेल में किस तरह संघर्ष किया। गौरतलब है कि 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस दौरान यह स्पष्ट हो गया कि कुछ मॉडलों और अभिनेत्रियों को कम लाभ मार्जिन के साथ अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।