Bollywood

‘योद्धा’ की नई रिलीज डेट: कैटरीना कैफ से डरकर भागे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ‘योद्धा’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योदा की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। इससे पहले फिल्म “योडा” की रिलीज डेट कई बार बदली गई थी। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में आने वाली है। यह फिल्म 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी और बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस से टकराएगी। हालांकि अब यह टकराव टल गया है क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म योदा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी नजर आएंगी। कृपया मुझे बताएं कि फिल्म “योडा” सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

15 मार्च, 2024 को रिलीज होगी फिल्म ‘योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म योद्धा की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह सैनिक अवतार में नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीर में उनका एक्शन अंदाज नजर आ रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इस पोस्ट में लिखा, ”एक्शन और रोमांच से भरी लैंडिंग के लिए तैयार हो जाइए.” अपनी सीट बेल्ट बांध लें, योद्धा 15 मार्च 2024 को आएगी। इस प्रकार, योद्धा अगले साल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘योद्धा’ की कई बार बदली रिलीज डेट

हम आपको सूचित करते हैं कि फिल्म “योद्दा” नवंबर 2022 में स्क्रीन पर आने वाली थी । फिल्म को पहले जुलाई 2023, फिर सितंबर और फिर दिसंबर की रिलीज डेट दी गई थी। अब फिल्म की रिलीज डेट एक बार बदल गई है और यह अगले साल यानी मार्च 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा की कहानी एक हवाई जहाज के अपहरण पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा भव्य पैमाने पर किया जाएगा। सागर आमरे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की यह फिल्म दोनों पुरुषों के निर्देशन की पहली फिल्म है।