Entertainment

रजनीकांत के साथ लीड रोल में होंगे राणा दग्गुबाती, ये फिल्म होगी खास!

राणा दग्गुबाती इस समय अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। फिलहाल रजनीकांत की फिल्म की कास्ट के लिए उनके नाम पर विचार किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल अभी कंफर्म नहीं किया जा सकता है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का टाइटल थलाइवर 170 हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राणा दग्गुबाती का किरदार काफी अहम भूमिका निभा रहा है। फिल्म में देखने के लिए कई खास चीजें हैं.

लंबी चौड़ी है फिल्म की स्टार कास्ट

अटकलें हैं कि यह बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है। जय भीम के निर्देशक टीजे ग्नवेल अपनी फिल्मों की शैली और विशिष्टता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई सफल रचनाएँ दुनिया के सामने प्रस्तुत की हैं। फिलहाल वह रजनीकांत और राणा दग्गुबाती के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स अनोखे माने जाते हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है लेकिन इस फिल्म के कलाकारों के नाम सामने आ गए हैं. जी हां, रितिका सिंह, मंजू वारियर और दशहरा विजयन फिल्म का हिस्सा हैं।

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं रजनीकांत

आपको बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) को हाल ही में जेलर फिल्म में देखा गया था। वहीं वे अब ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पोंगल के मौके पर साल 2024 में रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत का कैमियो होगा।