Bollywood

रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाद बॉबी देओल का फिल्म एनिमल से फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर का खूंखार अंदाज देख बढ़ी फंस की धड़कनें

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने एक-एक कर अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। सबसे पहले, फिल्म में रणबीर कपूर की पहली उपस्थिति सामने आई थी, जिसने इसकी रिलीज के बाद चर्चा पैदा कर दी थी। वहीं, बॉबी देओल की ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक 26 सितंबर को जारी किया गया था।

खूंखार है बॉबी देओल का लुक

एनिमल के नए पोस्टर में बॉबी देओल को खून से लथपथ देखा जा सकता है. एक्टर का चेहरा खून से लथपथ है और उनका हाथ उन्हें धक्का दे रहा है. बॉबी डेवेल की पहली फिल्म का शीर्षक है: “हर जानवर के दुश्मन में एक जानवर छिपा होता है… इस लड़के को याद रखें!!!”

इन स्टार्स का फर्स्ट लुक आया सामने 

बॉबी देओल से पहले एनिमल से अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब तक सबसे अलग लुक में अनिल कपूर नजर आए थे। वहीं, रश्मिका मंदाना का सिंपल हाउस वाइफ लुक देखने को मिला था।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

एनिमल की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। उनके विपरीत मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना हैं। इसके अलावा एनिमल्स में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं। ‘एनिमल’ इस साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।