Bollywood

रणबीर कपूर की रामायण में सनी देओल को भी खास रोल मिला है और एक बार फिर धमाल मचाएंगे.

सनी देओल हाल ही में फिल्म गदर 2 से सुर्खियों में आए। उन्हें अपनी फिल्मों के लिए कई अवॉर्ड मिले और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी। सनी डुरो काफी समय बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर आ रही हैं, लेकिन अपनी उपस्थिति के बाद से ही वह काफी हलचल मचा रही हैं। उनकी शानदार, बड़े बजट की फिल्में सनसनी बन गईं। आपको बता दें कि सनी देओल के फिल्म छोड़ने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। सनी पाजी जल्द ही रणबीर कपूर और साई पल्लवी की रामायण में नजर आएंगे।

प्रोडूसर सनी देओल को एप्रोच करना चाहते हैं

रिपोर्ट के मुताबिक, रामायण के प्रोड्यूसर नितेश तिवारी इस वक्त सनी देओल से इस बारे में चर्चा कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सनी देओल को भगवान हनुमान का रोल ऑफर किया गया है। सोर्स की मानें तो मेकर्स का मानना ​​है कि हनुमान जी को उनकी ताकत और शक्ति के लिए याद किया जाएगा. इस किरदार के लिए सनी देओल से बेहतर कोई नहीं हो सकता। निर्माताओं का कहना है कि हम फिल्म और उसके किरदारों को सही अर्थों में बनाना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर ने भी रामायण में हिस्सा लेने में दिलचस्पी जताई है. हालांकि अभिनेता हनुमान की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।

सनी देओल के साथ एक और फिल्म साइन कर सकते हैं

सूत्रों की मानें तो नितीश तिवारी जल्द ही सनी देओल के साथ एक और फिल्म साइन कर सकते हैं। वर्तमान में, नितीश तिवारी अपनी टीम और अन्य निर्माताओं के साथ हनुमान का निर्माण करने पर भी विचार कर रहे हैं। खबर थी कि सनी डुरो को मुख्य भूमिका के लिए कास्ट किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने राम का किरदार निभाया है और उन्होंने नॉनवेज और शराब से दूरी बना ली है।