Entertainment

रणबीर कपूर को आलिया भट्ट का लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है कंट्रोलिंग नेचर को लेकर ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से सुर्खियों में बनी हुई हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रशंसकों के बीच हिट है। लेकिन आलिया भट्ट पर उनके एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोल्स ने हमला बोल दिया. दरअसल, आलिया भट्ट ने हाल ही में वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह लिपस्टिक लगाती हैं तो उनके पति को यह पसंद नहीं है। इस वीडियो में आलिया भट्ट बताती हैं कि वह ज्यादातर न्यूड शेड्स पहनती हैं क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर को उनके नेचुरल लिप्स ही पसंद हैं। लेकिन आलिया का यह वीडियो सामने आने के बाद रणबीर कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए और ज्यादातर लोगों का कहना है कि रणबीर हमेशा आलिया के कंट्रोल में रहते हैं।

आलिया ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में एक्ट्रेस आलिया भट्ट दिखाती हैं कि कैसे वह नेचुरल लुक के लिए न्यूड शेड्स की लिपस्टिक लगाती हैं और लिपस्टिक लगाते समय उसे हल्का सा स्मज कर लेती हैं. वीडियो में आलिया ने यह भी बताया कि जब वह लिपस्टिक लगाती हैं तो उनके पति रणबीर कपूर को यह पसंद नहीं है। इतना ही नहीं, जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे तो उन्होंने उनसे अपनी लिपस्टिक धोने के लिए कहा था।

अपने कंट्रोलिंग स्वभाव को लेकर ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “जितना मैं रणबीर कपूर के बारे में सुनता हूं, उतना ही मुझे आलिया से डर लगता है. अगर आपका बॉयफ्रेंड या पति आपसे लिपस्टिक हटाने के लिए कहता है, तो अब भागने का समय है.” संकेत! यह बिल्कुल भी प्यारा या मजाकिया नहीं है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि भारत की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री इस समय इस दौर से गुजर रही है।” या फिर उसके बॉयफ्रेंड ने उससे पूछा.