Entertainment

रश्मिका मंदाना के बाद सारा तेंदुलकर-शुभमन गिल बने डीपफेक का शिकार, जिसकी फोटो वायरल हो गई है.

हाल ही में रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था और इसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालाँकि, बाद में यह सामने आया कि जो वीडियो रश्मिका के नाम पर वायरल हुआ वह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ज़ारा पटेल का था और ज़ारा की जगह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करके रश्मिका का चेहरा एडिट करके जोड़ा गया था। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी रश्मिका के मुताबिक, सारा तेंदुलकर की ट्रांसफॉर्मेशन फोटो इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बन गई है। इसमें सारा को उनके कथित बॉयफ्रेंड शुबमन गिल के साथ देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में शुबमन गिल कुर्सी पर बैठकर आइसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं, जबकि सारा तेंदुलकर उनके गले में हाथ डालकर खड़ी हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दावा किया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह शुबमन गिल को डेट कर रही हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर और शुबमन गिल की ये फोटो फेक है. रश्मिका की तरह सारा की इस इमेज के साथ भी छेड़छाड़ की गई. दरअसल, असली फोटो सारा तेंदुलकर के साथ शुबमन गिल की नहीं, बल्कि उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर की है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शुभमन गिल और सारा तेंदलुकर (Sara Tendulkar) की डेटिंग को किया कंफर्म

हम आपको बता दें कि सारा अली खान कॉफी बा करण 8 के नवीनतम एपिसोड में दिखाई देंगी। इस बीच, जब करण जौहर ने सारा अली खान से शुबमन गिल के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने जवाब दिया, “सारा का अनुसरण करना पूरी दुनिया गलत है। ” मनोरंजन खबरों के मुताबिक, सारा अली खान के बयान के बाद यह पुष्टि हो गई कि शुबमन गिल सारा तेंदुलकर के साथ हैं और सारा अली खान को डेट नहीं कर रहे हैं. हालाँकि, न तो सारा तेंदुलकर और न ही शुबमन गिल ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया दी है।