Entertainment

रश्मिका मंदाना को मिली एक और बेहतरीन फिल्म, मेकर्स ने रिलीज किया गर्लफ्रेंड का फर्स्ट लुक पोस्टर

रश्मिका मंदाना इन दिनों फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनी हुई हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस समय कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। चाहे हिंदी हो, तमिल हो, तेलुगु हो या कन्नड़, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की सभी फिल्म उद्योगों में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अब एक्ट्रेस के हाथ हाल ही में एक और अच्छी फिल्म लगी है. इस बात का ऐलान खुद एक्ट्रेस ने किया है. प्यार की यह एक कहानी। इसमें एक्ट्रेस रोमांटिक रोल में नजर आएंगी. मेकर्स ने फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. फिल्म का नाम ‘गर्लफ्रेंड’ है।

अल्लू अरविंद कर रहे हैं प्रोड्यूस

इस फिल्म के निर्देशक राहुल रवींद्रन हैं। फिल्म का निर्देशन अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया है। इसका निर्माण अलु अरविंद गीता आर्ट्स के बैनर तले किया गया है। यह गीता आर्ट्स का 51वां वीडियो है। इसमें पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना को मुख्य भूमिका में लिया गया है। हालांकि, फिल्म में रश्मिका मंदाना के अपोजिट मुख्य अभिनेता के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है। इस फिल्म को लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शेयर करते हुए लिखा: दुनिया अद्भुत प्रेम कहानियों से भरी है. लेकिन यहां कुछ प्रेम कहानियां हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुनी या देखी होंगी। “गर्लफ्रेंड” उन्हीं कहानियों में से एक है। यहां देखें अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक।

इन फिल्मों में बिजी हैं रश्मिका मंदाना

‘द गर्लफ्रेंड’ के अलावा अदाकारा रश्मिका मंदाना जल्दी ही रणबीर कपूर स्टारर मूवी ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा अदाकारा के हाथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा 2’ भी है। तो वहीं अदाकारा टाइगर श्रॉफ के साथ मूवी ‘स्क्रू ढीला’ में भी नजर आएंगी।