Entertainment

राघव चड्ढा- परिणीति चोपड़ा की मेहंदी में मधु चोपड़ा अपने बेटे के साथ पहुंचीं लेकिन लोगों को प्रियंका चोपड़ा की याद आई।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कुछ ही दिनों में शादी कर लेंगे। खबरों की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे और तैयारियां जोरों पर हैं। राघव और परिणीति की शादी से पहले की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। आज यानि 20 सितंबर की सुबह बी-टाउन के इस नए जोड़े की अरदास समारोह का आयोजन किया गया, जहां परिणीति चोपड़ा ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ था और राघव चड्ढा बेज रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए। शाम को दिल्ली में राघव चड्ढा के घर पर सूफी नाइट और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया.

प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा भी इवेंट पर पोहंची

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सूफी शाम और मेहंदी सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ पहुंचीं, जिसके बाद उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। ह ाेती है। इस वीडियो में मधु चोपड़ा ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है. वहीं प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ब्लैक जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं. हालाँकि, लोग इस क्षमता में प्रियंका चोपड़ा को बहुत मिस करते हैं।

2 दिन तक चलेंगे राघव और परिणीति की शादी के फंक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 23 और 24 सितंबर को होगी. 23 सितंबर को पहले लंच होगा, उसके बाद कोलाई परिन्थी सेरेमनी होगी. तीसरे शहरीवार को सबसे पहले सोहराबंदी नाटक राघव का प्रदर्शन किया जाता है और फिर दोपहर करीब 2:00 बजे जुलूस क़सर लीला की ओर बढ़ता है। कहा जा रहा है कि राघव शाही नाव में शादी में शामिल होंगे। शादी के कार्ड के मुताबिक, दोपहर 3:30 बजे राघव और परिंती को वरमाला पहनाई जाएगी और फिर शाम 4:00 बजे सात फेरे लिए जाएंगे. 24 सितंबर को शाम 6:30 बजे परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी और शाम को रिसेप्शन रखा जाएगा.