Entertainment

राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का करियर चमक जाएगा। जानिए कैसा होगा दूल्हा राजा का वैवाहिक जीवन।

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को होने की उम्मीद है। दोनों खिलाड़ी उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेंगे। राघव और परिणीति अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंचे। जहां प्रशंसक राघव और परिणीति की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने खुलासा किया कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का वैवाहिक और पेशेवर जीवन कैसा रहेगा।

दोनों की राशि है मज़बूत

परिणीति की राशि तुला है और राघव चड्ढा की राशि वृश्चिक है। इस तथ्य के बावजूद कि इन दोनों की राशियाँ अलग-अलग हैं, शादी के बाद उनका पारिवारिक जीवन बहुत मजबूत होगा। तुला राशि वाले सद्भाव और निष्पक्षता पसंद करते हैं और कूटनीति के साथ अपने संबंधों को संतुलित करते हैं। वृश्चिक राशि के लोग अपने जुनून और समर्पण के लिए जाने जाते हैं और गहरे रिश्ते बनाने के लिए प्रवृत्त होते हैं। गुरुजी ने समझाया कि तुला का आकर्षण वृश्चिक की मुखरता को शांत कर सकता है, जबकि वृश्चिक की भक्ति तुला को सुरक्षा प्रदान करती है। गुरुजी कहते हैं कि राघव और परिणीति का वैवाहिक जीवन प्यार और खुशियों से भरा रहेगा।

ऐसा रहेगा परिणीति का करियर

गुरुजी के मुताबिक परिणीति चोपड़ा का करियर शादी के बाद भी स्थिर नजर आ रहा है. उनकी जन्म कुंडली बृहस्पति की अनुकूल स्थिति को दर्शाती है, जो उनके बढ़ते आत्मविश्वास को दर्शाता है जो उन्हें महान चीजें हासिल करने में मदद करेगा। गुरुजी ने परिणीति को अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाने के लिए स्क्रिप्ट पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव दिया।

राघव चड्ढा का करियर

राघव की कुंडली में बृहस्पति और प्लूटो ग्रह अनुकूल हैं। गुरुजी के अनुसार, ये संकेत बताते हैं कि राघव के राजनीतिक करियर में अभी भी आगे बढ़ने की काफी गुंजाइश है और आने वाले दिनों में हमें महत्वपूर्ण विकास देखने को मिल सकता है। समय के साथ, वह देश के इतिहास में सबसे प्रमुख और प्रभावशाली नेताओं में से एक के रूप में प्रसिद्ध हो सकते हैं।