Bollywood

राजनीति करती दिखी भोली तो टेंशन में आई फुकरों की जान , ट्रेलर में सब पर भारी पड़े Varun Sharma

फुकरों की टोली एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फुकरे 3 जल्द ही आ रही है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा हैं। दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फैंस के इंतजार के समय को कम करने के लिए मेकर्स ने ट्रेलर दिखाया. जी हां, फुकरे 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें सभी कलाकार मिलकर नया ब्रेकअप कर रहे हैं। इस ट्रेलर में कॉमेडी और हेर-फेर भी खूब है और सभी एक बार फिर भोली पंजाबन से पंगा लेंगे.

कैसा है ट्रेलर

फुकरे 3 का ट्रेलर 2 मिनट 51 सेकंड लंबा है और फिल्म के पहले भाग से शुरू होता है। ट्रेलर की शुरुआत में टाइटमाउस की हरकतें ही दिखाई जाती हैं, जिन्हें देखकर आप हंसे बिना नहीं रह सकते. इसके बाद भोली, पंजाब से एंट्री। इस रोल में ऋचा चड्ढा एक बार फिर दर्शकों को खुश करेंगी. इस बार भोली पंजाबन राजनीति में शामिल होकर दिल्ली को हिलाने के लिए फुकरे 3 में आती है, जिससे फुकरी टीम पूरी तरह से परेशान हो जाती है। अब फिल्म में हर चूचा यानी. घंटा। वरुण शर्मा भोली पंजाबन को रोकने में मदद करेंगे जिसके कारण भोली पंजाबन को अपना दिल हारना पड़ा। फिल्म के दूसरे सीज़न के आखिरी सीन में इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी दी गई थी। इसी बीच ऋचा चड्ढा और पुल्किल सम्राट के बीच मानसिक लड़ाई हो जाती है.

फिल्म की रिलीज़ डेट बदली

फरहान अख्तर के बैनर तले बन रही ‘फुकरे 3’ में ऋचा चड्ढा, पुकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह सभी अभिनय करेंगे। इस बार अली फजल ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने अचानक रिलीज डेट बदल दी। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।