Entertainment

राज कुंद्रा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण की आलोचना की और कहा, ”इससे ​​किसी को कोई फायदा नहीं हुआ.”

कॉफ़ी विद करण 8 का तीसरा एपिसोड जल्द ही प्रीमियर होगा। जहां शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई, वहीं दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में राज खोले। अब सीरीज के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. लेकिन अब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने करण जौहर के टॉक शो की आलोचना की है. हम आपको बताना चाहेंगे कि राज कुंद्रा की फिल्म UT69 हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान राज कुंद्रा शो कॉफी विद करण में बिजी थे.

राज कुंद्रा ने कहा

कॉफी विद करण 8 के बारे में बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा, ”कॉफी विद करण 8 से किसी को फायदा नहीं हुआ।” हम आपको बता दें कि राज कुंद्रा से पहले अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर जैसी हस्तियों ने भी करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण पर प्रतिबंध लगा दिया था। . गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में फिल्म कॉफी विद करण 8 में नजर आए थे, जहां दीपिका ने अपने रिश्ते और निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की, जिसके लिए उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता था।

राज कुंद्रा की फिल्म UT69 हाल ही में रिलीज हुई

हम आपको बताना चाहेंगे कि राज कुंद्रा की फिल्म UT69 हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म राज कुंद्रा की जीवन कहानी और पोर्नोग्राफी मामले में शामिल होने के बाद जेल में उनके संघर्ष को दर्शाती है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में राज कुंद्रा के अभिनय की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले साल राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में फंसे थे जिसके कारण उन्हें कई महीने जेल में बिताने पड़े थे. शर्लिन चोपड़ा से लेकर कई एक्ट्रेसेस पर राज कुंद्रा ने आरोप लगाए हैं. हालाँकि, बाद में उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया।