Entertainment

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना किया ‘सेपरेशन’ का ऐलान, रहस्यमयी पोस्ट से लोग हैरान

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘यूटी 69’ को लेकर सुर्खियों में थे। इसी बीच फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बीती रात सोशल मीडिया पर अपने अलग होने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया. देर शाम राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पेज एक्स (शुरुआती ट्विटर) पर अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना एक ट्वीट पोस्ट किया। इसमें राज कुंद्रा ने अपने अलग होने का ऐलान किया. जिन लोगों ने ये ट्वीट देखा वो हैरान रह गए. राज कुंद्रा ने ट्वीट किया: “हम अलग हो गए हैं। कृपया इस कठिन समय में हमें समय दें।”

राज कुंद्रा ने किया ट्वीट

राज कुंद्रा का यह ट्वीट देखकर जहां कुछ लोग हैरान रह गए, वहीं कई लोगों का मानना ​​है कि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट है। राज कुंद्रा इन दिनों अपने पोर्नोग्राफी मामले पर बनी बायोपिक यूटी 69 को लेकर चर्चा में हैं। राज कुंद्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का शानदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. इसके बाद वह लगातार अपनी निजी जिंदगी और फिल्मों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने शिल्पा शेट्टी की भी तारीफ की, जिस तरह से उन्होंने मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया। अब राज कुंद्रा का ये रहस्यमयी पोस्ट कई सवाल खड़े करता है. यहां ट्वीट देखें.

राज कुंद्रा के ट्वीट पर लोगों ने किए जमकर कमेंट्स

इस बीच राज कुंद्रा के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने खूब मजेदार ट्वीट किए. राज कुंद्रा के इस ट्वीट के जवाब में नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि क्या वह मस्क के बारे में बात कर रहे हैं। इसे लेकर काफी लोग ट्वीट कर रहे हैं. यहां लोगों के ट्वीट देखें।