Entertainment

राष्ट्रगान गाते समय करीना कपूर से हो गई बड़ी गलती, वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

लाल सिंह चड्ढा के बाद करीना कपूर अपने कमबैक की तैयारी में हैं। लेकिन इस बार एक्टर बड़े शो की बजाय ओटीटी पर धमाल मचाने की कोशिश में हैं. करीना कपूर ओटीटी वेब सीरीज जाने जान में नजर आएंगी। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. लेकिन इन सबके बीच करीना कपूर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अक्सर अपने बर्ताव के लिए ट्रोल होने वाली करीना कपूर पर अब राष्ट्रगान के अपमान का आरोप लगा है।

करीना कपूर की इस हरकत पर भड़के फैंस

करीना कपूर हाल ही में महिलाओं के मुद्दों को समर्पित एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इवेंट में करीना कपूर लाल रंग की ड्रेस में पहुंचीं. पहले तो ट्रोल्स ने करीना कपूर की ड्रेस पर निशाना साधा और अब एक्ट्रेस का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. इस वीडियो में करीना कपूर कई महिलाओं के साथ राष्ट्रगान गाती हैं. इस दौरान करीना कपूर ने अपने बोलने का अंदाज बदल लिया। सबसे पहले एक्ट्रेस सीधी खड़ी हुईं, जिसके बाद करीना कपूर ने हाथ आगे बढ़ाकर उन्हें बांध लिया. एक्ट्रेस की इस हरकत को देखकर लोग भड़क गए और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया. करीना कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. तो चलिए बिना देर किए सबसे पहले ये वीडियो देख लेते हैं.

लोगों ने कही ये बात

करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। हर कोई एक्ट्रेस की हरकत से नाराज दिखाई दिया। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर कहा कि एक्ट्रेस को ये तक नहीं पता है कि राष्ट्रगान के समय कैसे खड़ा हुआ जाता है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘यहां भी एक्टिंग कर रही हैं क्या आप’। कुछ फैंस करीना कपूर का बचाव करते हुए भी नजर आए।